rajasthan labourer murder 759

राजस्थान के राजसमंद में अपने पिता को खोने के बाद मुहम्मद अफ्जरुल की बेटियों की रातों की नींदे भी गायब गई है. हैवानियत के उस दर्दनाक मंजर देखने के बाद से वे डर की वजह से सो भी नहीं पा रही है.

अफ्जरुल की पत्नी गुलबहार बीबी ने बताया कि उनकी और उनकी तीनो बेटिया सोने की कोशिश करती है लेकिन आखों से नींदे गायब है. छोटी बेटी रात में डर की वजह से चिल्लाकर उठ जाती है. ध्यान रहे अफजरूप अपने पीछे तीन बेटियां जोश्नारा, रेजिना, और हबीबा को छोड़ कर गया है.

गुलबहार बताती है कि जब भी वह आंख बंद करती हैं तो उन्हें अपने पति की हत्या होते हुए दिखती है, मैं उनकी चीख सुनती हूं, मेरी सबसे छोटी बेटी सोने की कोशिश करती है, लेकिन वह भी चीखते हुए जग जाती है, वह कहती है कि ऐसे तो कोई किसी जानवर को भी नहीं मारता है.

उनका कहना है कि हम चाहते हैं कि जिन्होंने बेरहमी से मेरे पति का कत्ल किया है और इसे दुनिया को दिखाया है उन्हें फांसी हो, मुझे इंसाफ चाहिए. वह सिर्फ इसलिए मारा गया क्योंकि वो एक मुस्लिम था. वहीँ बेटी रेजिना खातून का कहना है कि हम लोग अपने अब्बा से रोज बात करते थे, उन लोगों ने मेरे पिता को जानवरों जैसा मारने से पहले आग लगा दिये, मैं चाहती हूं कि जिन्होंने ऐसा किया है उन्हें भी ऐसी ही सजा दी जाए.

 आप को बता दें कि शंभूलाल रेगर नाम के हैवान ने अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जलाया.

उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano