shambhu

shambhu

राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल के हत्यारे शंभूलाल रेगर की ऑनलाइन अपील के जरिए बीते दिनों में करीब 3 लाख रुपए की मदद की गई है. 516 लोगों ने ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए ये रकम शंभू लाल की पत्नी सीता के बैंक अकाउंट में जमा की गई है.

ध्यान रहे शंभूलाल रेगर के हैवानियत भरे कृत्य को जायज करार देते हुए उसका सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने महिमामंडन किया जा रहा. साथ ही उसकी आर्थिक और क़ानूनी मदद पर भी जोर दिया जा रहा. हालांकि पुलिस ने अब बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उदयपुर रैंज के आईजी आनंद श्रीवास्तव ने कहा “हमने एक अकाउंट जब्त किया है जिसमें रेगर के नाम पर राशी इकट्ठा की जा रही थी. अकाउंट जब्त करने से पहले इसमें अलग-अलग लोगों द्वारा करीब 3 लाख रुपए जमा कराए गए हैं. फिलहाल हम उन सभी लोगों की जांच कर रहे हैं जिन्होंने इस अकाउंट में पैसे जमा कराए हैं और साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं आरोपी के साथ उनका कोई संबंध तो नहीं है.

राजसमंद के सर्किल ऑफिसर राजेंद्र सिंह राव ने बताया कि ऐसा एक राज्य नहीं है जहां से इस अकाउंट में पैसा न जमा कराया गया हो। इस अकाउंट में जमा कराया गया ज्यादातर पैसा इंटरनेट बैंकिंग के जरिए कराया गया है.

आप को बता दें कि बीते दिनों रेगर ने 50 साल के अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया था. इतना ही नहीं उसने इस पूरी वारदात का वीडियो भी वायरल किया था.

Loading...