गाजीपुर: गाजीपुर में गठबंधन के उम्मीदवार अफजाल अंसारी स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर अपने समर्थकों के साथ बैठ गए हैं।अंसारी ने ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका जताई है।

सोमवार की देर शाम अफजाल अंसारी अपने समर्थकों के साथ यहां पहुंचे और डेरा जमा लिया। ये खबर जब प्रशासन को मिली को अफसर भी मौके पर पहुंच गए। अफसरों ने मौके पर पहुंचते ही पुलिस फोर्स को भी बुलाया लिया और अफजाल के समर्थकों से हटने के लिए कहा। लेकिन अफजाल और उनके समर्थकों ने हटने से इंकार कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि चंदौली में ईवीएम बदलने की कोशिश हुई है और ऐसा ही यहां भी हो सकता है।

अंसारी ने साफ कहा कि उन्हें जिला प्रशासन पर भरोसा नहीं है और वो खुद ईवीएम की पहरेदारी कर रहे हैं। पुलिस-प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीएसी भी बुला ली। देर रात तक अफजाल और उनके समर्थकों को धरने से उठाया नहीं जा सका था।

evm 1

बता दें कि गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र पूर्वांचल की उन हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है, जहां कांटे की टक्कर होने का अनुमान जताया जाता रहा है। गाजीपुर से मोदी सरकार में रेल एवं संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा चुनाव मैदान में हैं।

इसके अलावा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी से अजीत प्रताप कुशवाहा, कम्युनिस्ट पार्टी से भानुप्रकाश पांडेय, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से रामजी राजभर, प्रगतिशील समाज पार्टी लोहिया से संतोष यादव, राष्ट्रीय जनशक्ति पार्टी से वेदप्रकाश और भाकपा माले से ईश्वरी कुशवाहा सहित 13 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन