दयाशंकर सिंह की वापसी के बाद अब बीजेपी ने प्रशांत भूषण को पीटने वाले को बनाया प्रवक्ता

हाल ही उत्तरप्रदेश में मिली जीत के बाद बीजेपी ने बसपा प्रमुख मायवती को गाली देने वाले दयाशंकर सिंह को फिर से पार्टी में ले लिया हैं. दयाशंकर सिंह को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित किया गया था. अब बीजेपी की दिल्ली यूनिट ने वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण से मारपीट करने वाले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को प्रवक्ता बनाया हैं.

याद रहे साल 2012 में बग्गा ने सुप्रीम कोर्ट में चेंबर में घुसकर प्रशांत भूषण के साथ मारपीट की थी. इस पर बग्गा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि रोसा जताने और दिल्ली भाजपा प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपने के लिए शुक्रिया.

बग्गा भगत सिंह क्रान्ति सेना नाम का संगठन चलाते हैं. उन्होंने अरुंधति राय की किताब ‘ब्रोकन रिपब्लिक’के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इसके अलावा बग्गा ने सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को पेशाब पिलाने की धमकी दी थी और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पाक क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने पर भी उत्पात मचाया था.

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता की जिम्मेदारी मिलने पर रेलमंत्री सुरेश प्रभु समेत पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने बग्गा को बधाई दी है.

विज्ञापन