kerala love jihad

kerala love jihad

केरल की 24 वर्षीय हादिया उर्फ अखिला की आखिरकार अपने पति शफीन से मुलाक़ात हो गई. ये मुलाक़ात गुरुवार को करीब एक साल बाद हुई है. जो की सलेम के शिवराज होमियोपैथी कॉलेज में हुई. इस दौरान दोनों भावुक हो उठे.

ध्यान रहे सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हादिया सलेम में अपनी 11 महीने की होम्योपैथी इंटर्नशिप पूरा करने पहुंची है. कॉलेज पहुंचने के साथ ही हादिया ने अपने पति शफीन से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. जो अब जाकर पूरी हुई.

गुरूवार को दोपहर करीब एक बजे हादिया और शफीन के बीच मुलाक़ात हुई. जो करीब 45 मिनट चली. हालांकि ये मुलाक़ात कॉलेज के CCTV कैमरे की निगरानी में हुई. कॉलेज प्रबंधन के अनुसार, शफीन ने हादिया से मिलने से पहले कॉलेज प्रशासन से इजाजत ली थी.

उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में हादिया और उसके पति कि मुलाकात से जुड़ा कोई निर्देश नहीं दिया है. कोर्ट ने हादिया को भी बाकी सभी छात्रों की तरह ही मानाने का आदेश दिया है. इसलिए हर केस के तरह इस केस में भी छात्रों को अभिभावक और रिश्तेदारों से मिलने के लिए जो प्रक्रिया निभाई जाती है, उसी के तहत मिलने की अनुमति दे दी गयी.

कॉलेज सूत्रों ने बताया कि ‘ करीब एक साल बाद हुई उनकी यह मुलाकात बेहद ही भावुक रही, दोनों एक दूसरे से मिलकर काफी खुश हुए, उन्होंने एक दूसरे के साथ जुड़े कई यादों को सांझा किया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?