Sunday, January 23, 2022

फेसबुक पर भगवा ब्रिगेड ने जारी की प्रेमी जोड़ो की लिस्ट, मौत की धमकियों पर FIR दर्ज

- Advertisement -

cou

वैलेंटाइन डे से ठीक पहले भगवा ब्रिगेड ने प्रेमी जोड़ो को धमकियाँ देना शुरू कर दिया है. हालांकि ये कोई नई बात नहीं है. लेकिन इस बार बाकायदा प्रेमी जोड़ो के नामों की एक लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में शामिल लोगों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

ये लिस्ट  फेसबुक पर रजिस्टर हिंदुत्व वार्ता ग्रुप ने लिस्ट ने जारी की है. इस लिस्ट में 102 हिंदू लड़कियों और उनके कथित मुस्लिम प्रेमियों के नाम है. साथ ही लिस्ट के साथ लिखा गया कि ये एक सूची है उन हिंदू लड़कियों के फेसबुक प्रोफाइल की जो लव जिहाद का शिकार हो चुकी हैं या हो रही हैं…हर हिंदू शेर से आग्रह है, इनमें जो लड़के हैं, उनकी खोज के शिकार करें.

इस लिस्ट में कोलकाता के एक कपल का नाम भी शामिल था. इस कपल को अब जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. कोलकाता पुलिस के पास इस मामले में एक शिकायत दर्ज कराई गई है. कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘एक शिकायत हमें मिली है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

रेहान (बदला हुआ नाम) ने ‘न्यूज18’ से बात करते हुए बताया, “मुझे सोशल मीडिया पर कुछ समूहों ने जान की धमकी दी है. अपनी सुरक्षा को लेकर मैं काफी डरा हुआ हूं. मैंने 7 फरवरी को लाल बाजार स्थित पुलिस हेडक्वार्टर के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया है.”

रेहान ने बताया, “सोशल मीडिया पर हमारे नाम और पहचान के बारे में पोस्ट करने वाला ग्रुप काफी जाना-माना है. उन्होंने मेरी गर्लफ्रेंड को धमकी दी है कि वो आगे से मुझसे न मिले, नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.” रेहान ने कहा, “मुझे लगता है कि इन चीजों के पीछे कई लोग जुड़े हुए हैं. धमकी मिलने के बाद मैं और मेरी गर्लफ्रेंड डरे हुए हैं. उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही कोई एक्शन लेगी.”

इस तरह मिलन मेला फेसबुक ग्रुप पर बिमल चट्टोपाध्याय नाम के एक शख्स ने कुछ ऐसा ही मैसेज लिखा है-लव जिहाद कर हिंदू लड़कियों को मुस्लिम बनाया जा रहा है. हिंदुओं जागो नहीं तो मातृभूमि भारत को तुम खो दोगे. बिमल ने खुद को विश्व हिंदू परिषद का सदस्य बताया है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles