aci

पंजाब के लुधियाना जिले में एसिड अटैक का एक मामला सामने आया है। जिले के टिब्बा रॉड इलाके में एक सरफिरे आशिक ने युवती पर उसके घर में ही एसिड फेंक दिया। दरअसल, वह युवती की चार दिन पहले हुई सगाई से नाराज था।युवती एसिड अटैक से बुरी तरह झुलस गई।

जानकारी के अनुसार, आरोपी ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। घटना के वक्त वह मां के साथ घर पर थी। तभी किसी ने मेन गेट खटखटाया। उसने निकलकर पूछा, हां जी बताइये, तभी युवक ने तेजाब फेंक दिया। एसिड युवती के मुंह में भी चला गया। इसके अलावा पैर तक भी कई जगह जख्म हो गए हैं।

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि एकतरफा प्यार का मामला हो सकता है, लेकिन परिजनों ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पिता ने बताया, 27 अक्टूबर की रात भी 2 युवक उनके घर लिफाफा लेकर आए और बोले कि सूट सिलवाने को देने आए हैं। उन्होंने लिफाफा युवती को पकड़ा दिया। वह लिफाफा खोलकर देखने लगी तो उसमें से बदबू आ रही थी, जोकि उसे चढ़ गई। उससे खांसी आनी शुरू हो गई। यह देख युवकों ने उसके हाथ से लिफाफा छीन लिया और भाग गए। परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी।

पीड़िता के पिता होजरी का काम करते हैं।  युवती के दो छोटे भाई हैं। उसने कुछ समय पहले यूपी से ग्रेजुएशन और सिलाई का कोर्स किया है। फिर लुधियाना आकर घर में सिलाई शुरू कर दी थी।

Loading...