Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

अलीगढ़ में कोरोना-कोरोना बोलकर मुस्लिम युवक को पीटा, 6 पर मुकदमा दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके में कोरोना के बहाने मुस्लिम युवक को पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना अलीगढ़ के शिवपुरी इलाके में एक केमिस्ट शॉप के बाहर शुक्रवार शाम को हुई। पीड़ित की पहचान अब्दुल समद के तौर पर हुई है।युवक के पिता ने आरोप लगाया है कि फिलहाल रमजान चल रहा है। उनका बेटा शाम के इफ्तार के बाद केमिस्ट की दुकान से ईनो का पैकेट लेने के लिए गया था, क्योंकि उसके पेट में एसिडिटी हो रही थी।

आसपास का इलाका कोरोना मरीजों की संख्या अधिक मिलने के कारण हॉटस्पॉट बना हुआ है। जिसके कारण केमिस्ट की दुकानें भी बंद हैं। इसलिए युवक को थोड़ी दूर पर स्थित केमिस्ट की दुकान पर जाना पड़ा। इसी दौरान रघुवीरपुरी इलाके में कुछ युवकों ने उसे कोरोना-कोरोना बोलकर पकड़ लिया और गली के अंदर खींचकर मारपीट करने लगे।

लोगों की चीख पुकार के बाद मौके पर पहुंचे उनके परिवार के सदस्यों द्वारा उन्हें मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पिता ने दावा किया कि अगर परिवार ने उन्हें अस्पताल नहीं पहुंचाया, तो चोटें घातक हो सकती हैं। समद अब खतरे से बाहर है और उसे कुछ परीक्षणों के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घायल के पिता लईकुर्रहमान ने तहरीर दी है। वहीं पूर्व विधायक जमीरउल्लाह भी घायल का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles