देहरादून। बुधवार को एबीवीपी कार्यकर्ता देहरादून के डीएवी पीजी कॉलेज में तलवार लेकर घुस गए, जिससे कैंपस में कोहराम मच गया। स्टूडेंट यूनियन प्रोग्राम खत्म होने के दौरान एनएसयूआई से हुए झगड़े का बदला लेने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्य‌कर्ता हाथ में तलवार लिए डीएवी पीजी कॉलेज पहुंचे। इन कार्यकर्ताओं को काबू में करने के लिए कॉलेज में पुलिस को लाठी चार्ज करना। इस दौरान कॉलेज में मौजूद कई छात्र घायल हो गए। जिन्हें सीएमआई हॉस्पिटल जे जाया गया। फिलहाल कॉलेज में पुलिस फोर्स तैनात है।

ABVP worker enter dav pg college with sword

स्टूडेंट यूनियन प्रोग्राम में एनएसयूआई और एबीवीपी कार्यकर्ताओं में कई बार झगड़े हुए। इस मामले में डालनवाला कोतवाली में तीन मामले दर्ज किए गए ‌हैं। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर संगीन आरोप लगाए गए हैं। इनमें छात्र संघ अध्यक्ष राकेश नेगी, पूर्व अध्यक्ष पारस गोयल, विनीत प्रसाद के अलावा 32 छात्रों को नामजद कराया गया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ABVP worker enter dav pg college with sword

छात्र संगठनों में यह झगड़ा शुक्रवार को डीएवी कॉलेज में छात्र संघ समारोह के दौरान हुआ था। एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि तीनों छात्र संगठनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। सबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें छात्र संगठनों के इन गुटों में काफी दिनों से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। (Live India)

Loading...