ravindra

ravindra

संगीत बोरा, रामनगर 

रामनगर । रविवार को हुए चुनाव में छात्रसंघ के अध्यक्ष पद पर त्रिकोणीय मुकाबले में एबीवीपी के प्रत्याशी रविंद्र सिंह रौतेला ने एनएसयूआइ के विशाल रावत को 499 मतों से शिकस्त दी। तीसरे स्थान पर निर्दलीय छात्रा प्रत्याशी रीति कुमारी को 29 मतों पर ही संतोष करना पड़ा। छात्र उपाध्यक्ष पद पर करन सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी संदीप रावत को 492 तथा छात्रा उपाध्यक्ष पद पर हेमा रजवार ने अंजलि को 427 मतों से हराया। सचिव पद पर कमल फुलारा ने प्रदीप फस्र्वाण को 511 तथा संयुक्त सचिव पद पर देवेंद्र जोशी ने अनिल सैनी को 342 मतों से करारी शिकस्त दी। कोषाध्यक्ष पद पर मुकेश असनोड़ा ने निकटम प्रतिद्वंद्वी रमेश सिंह को हराकर 533 मतों से जीत दर्ज की। विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के पद पर एक ही नामांकन आने से भरत सिंह निर्विरोध चुना गया। चुनाव प्रक्रिया मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. संजय कुमार की देखरेख में संपन्न हुई। इसके बाद प्राचार्य डॉ. हेमा प्रसाद ने विजयी प्रत्याशियों को शपथ दिलाई।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ramnagar

610 छात्र-छात्राओं ने अपना वोट नोटा को दिया।

छात्रसंघ चुनाव में 610 मतदाताओं ने इस बार नोटा दबाकर किसी के पक्ष में अपनी राय नहीं दी अध्यक्ष पद पर दस, छात्र उपाध्यक्ष पद पर 99, छात्रा उपाध्यक्ष पद पर 195, सचिव पर 30, उपसचिव पर 170, कोषाध्यक्ष पद पर 106 ने नोटा का प्रयोग किया।

दांव पर लगी थी भाजपा की प्रतिष्ठा

पीएनजी कॉलेज में एनएसयूआइ से लगातार दो बार हारती आ रही एबीवीपी के जीतने से अब रामनगर में भाजपा कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं। कॉलेज का छात्रसंघ चुनाव बेशक छोटा था, लेकिन यह चुनाव भाजपा के लिए सबसे ज्यादा प्रतिष्ठा का सवाल बना हुआ था। प्रतिष्ठा का इसलिए कि क्षेत्र के विधायक दीवान सिंह बिष्ट भाजपा से हैं। ऐसे में कहीं न कहीं उनकी प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी थी। यही वजह रही कि रामनगर में भाजपा कार्यकर्ता शुरूआत से ही अंदरखाने पूरी शिद्दत से चुनाव की तैयारी में लगे थे। हर कार्यकर्ता को इसके लिए जिम्मेदारी तक सौंपी गई थी। एबीवीपी की जीत से भाजपा व एबीवीपी के खेमे में जीत के बाद जश्न का माहौल है। चुनाव जीतने के बाद कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारेबाजी कर खुशी जताते रहे।

Loading...