balumath

balumath

देहरादून- डीएवी पीजी कॉलेज में परीक्षाओं में किस कदर लापरवाही और नकल चलती है, इसकी बानगी देखने को मिली शनिवार को। कॉलेज में एलएलबी तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी। कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष महेश जगूड़ी और एबीवीपी नेता सौरभ नौडियाल की जगह दो छात्र परीक्षा देते पकड़े गए।

कॉलेज प्रशासन को इसकी जानकारी मिली तो दोनों नकलचियों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। बाद में कॉलेज प्रशासन ने यूएफएम का केस बनाकर टाल दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

डीएवी कॉलेज में शनिवार को एलएलबी तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी। इस बीच, कुछ छात्रों ने कॉलेज प्रशासन को जानकारी दी कि दो छात्र नेताओं की जगह दूसरे छात्र परीक्षा दे रहे हैं। सचल दस्ता मौके पर पहुंचा।

उन्होंने देखा कि वाकई दो छात्र डीएवी के पूर्व अध्यक्ष महेश जगूड़ी और एबीवीपी नेता सौरभ नौडियाल की जगह लॉ की परीक्षा दे रहे थे।

पकड़े गए छात्रों को परीक्षा नियंत्रण कक्ष में बैठाया गया। बाद में दबाव पड़ने पर दोनों छात्रों को तो छोड़ दिया गया लेकिन कॉलेज प्रशासन ने अन फेयर मीन्स (यूएफएम) का मामला बनाकर उत्तर पुस्तिकाएं सीज कर विश्वविद्यालय को भेज दी। हालांकि देर शाम तक कॉलेज के आला अधिकारी मामले में जानकारी देने से बचते रहे।

Loading...