Saturday, July 31, 2021

 

 

 

आला हजरत की शान में गुस्ताखी पड़ी महंगी, युवक को पहुंचा जेल

- Advertisement -
- Advertisement -

बरेली। आला हजरत की शान में गुस्ताखी करने वाले कोहड़ापीर के दो लोगों में से एक को पुलिस ने रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों ने एक चित्र के माध्यम से सोशल मीडिया पर शनिवार को आला हजरत की शान में गुस्ताखी की थी।

कोहाड़ापीर के शेख वारसी (एके खान) और सैयद गयास वारसी ने एक चित्र के माध्यम से आला हजरत की शान में गुस्ताखी करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दी थी। इससे लेकर आला हजरत को मानने वाले भड़क गए। उन्होंने थाने में तहरीर दी।

रविवार को दूसरे दिन भी इस मामले में कार्रवाई न होने पर कोहाड़ापीर के तमाम लोग इकट्ठे होकर दरगाह आला हजरत पहुंचे। उन्होंने काजी-ए-हिंदुस्तान के निवास पर जमात रजा मुस्तफा के उपाध्यक्ष सलमान हसन खां से मुलाकात की। बताया कि थाने में तहरीर देने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

इस पर सलमान मियां ने एसएसपी से बात की। जमात के दूसरे लोगों ने रविवार शाम प्रेमनगर थाना प्रभारी से मिलकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। इसके बाद मोहम्मद फुरकान खान की ओर से रिपोर्ट दर्ज करके गयास वारसी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस दूसरे आरोपी शेख वारसी उर्फ एके खान को भी तलाश कर रही है।

साभार: अमर उजाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles