Saturday, June 12, 2021

 

 

 

अखिलेश यादव को तौकीर रज़ा का तगड़ा झटका

- Advertisement -
- Advertisement -

बरेली। जिले में समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। कैंट विधानसभा से सपा प्रत्याशी रहे इस्लाम बब्बू ने मंगलवार को अपने सैकड़ों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी छोड़ दी। अब वो मौलाना तौकीर रजा खान की पार्टी इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) में शामिल हो गए हैं। मौलाना तौकीर रजा ने भी उनको हाथोंहाथ लिया और कैंट सीट से आईएमसी प्रत्याशी घोषित कर दिया।

शिवपाल ने बनाया था प्रत्याशी

बता दें कि सपा से शिवपाल यादव ने हाजी इस्लाम बब्बू को प्रत्याशी बनाया था, लेकिन अखिलेश यादव ने बरेली कैंट से उनका टिकट काट दिया है। गठबंधन होने के बाद अब यह सीट कांग्रेस के खाते में चली गई है। यहां से कांग्रेस ने नवाब मुजाहिद को प्रत्याशी बनाया है। वहीं टिकट कटने से इस्लाम बब्बू खासे नाराज थे। मंगलवार को उन्होंने अपने साथियों के साथ पार्टी छोड़ दी और तौकीर रजा की पार्टी में शामिल हो गए।

इन सीटों पर भी सपा के बागियों को टिकट

आईएमसी प्रमुख तौकीर रजा ने इस्लाम बब्बू का पार्टी में जोरदार स्वागत किया और कैंट से प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसके अलावा आईएमसी ने नवाबगंज सीट से चेयरमैन शहला ताहिर को प्रत्याशी बनाया है, जबकि भोजीपुरा सीट पर शेरअली जाफरी को चुनाव मैदान में उतारा है। इन दोनों प्रत्याशियों का भी सपा से टिकट काट दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles