रोजेदार ने दिखाई ईमानदारी, मुसाफिर को लौटाया पैसों से भरा बैग

4:56 pm Published by:-Hindi News

इंदौर: विगत रात्रि इंदौर ग्वालियर इंटरसिटी एक्सप्रेस से स्थानीय नयापुरा में रहने वाले बंसल न्यूज़ के पत्रकार पंकज श्रीवास्तव का परिवार इंदौर से गुना आया था।

रात करीब 3:30 बजे घर आने के लिए रेलवे स्टेशन से ऑटो में सवार वह परिवार पंकज श्रीवास्तव की माताजी श्रीमती उर्मिला श्रीवास्तव और उनकी बहन उषा श्रीवास्तव दो बच्चों के साथ ऑटो में बैठकर नयापुरा स्थित अपने घर पर उतरी, जिसके बाद भूल से उषा श्रीवास्तव का बैग ऑटो में छूट गया था।

बैग को लेकर सुबह से पूरा घर परेशान था। दरअसल बैग में 15000 नगद रुपए और कपड़े थे। हर सम्भव कोशिश करने के बाद भी बेग नही मिला और यह परिवार बेग मिलने की उम्मीद भी छोड़ चुका था।

लेकिन करीब दोपहर 3:00 बजे ऑटो चालक इरशाद खान, पंकज श्रीवास्तव के घर पहुंचा और उनकी मौसी को पैसों से भरा बैग लौटाया। इरशाद रोजे में था उसकी इमानदारी देख कर पूरे परिवार ने फूल माला पहनाकर उसका सम्मान किया साथ ही उन्हें इनाम भी दिया।

स्थानीय घोसीपुरा निवासी ऑटो चालक इरशाद की इस ईमानदारी भरे काम ने एक बार फिर साबित कर दिया कि आज भी अच्छे लोग हमारे शहर गुना में मौजूद हैं।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें