दिल्ली के नरेला इलाके से पुलिस ने एक 70 साल के मदरसा शिक्षक को  8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. नरेला थाना क्षेत्र स्थित बवाना जेजे कॉलोनी के ई ब्लॉक में वह बेटे के साथ रहता था. घर के पास ही वह के छोटा सा मदरसा चलाकर बच्चों को पढ़ता था. पीड़ित बच्ची सपरिवार बवाना जेजे कॉलोनी में रहती है और उसके पिता फैक्टरी में काम करते हैं. बच्ची भी मौलाना की मस्जिद में पढ़ने जाती थी.

एएनआई के मुताबिक मामला सोमवार 26 फरवरी देर रात की है. वारदात के वक्त सारे बच्चे छुट्टी होने पर घर जा चुके थे, लेकिन मौलाना ने बहाने से बच्ची को रोक लिया और उससे दुष्कर्म किया. साथ ही पीड़ित बच्ची को इस बाबत किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

घर लौटी बच्ची ने डर के कारण परिजनों को भी कुछ नहीं बताया. देर रात तबियत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए और डॉक्टरों ने बच्ची के उपचार के दौरान परिजनों इस बाबत जानकारी दी. परिजनों के पूछने पर बच्ची ने उन्हें अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी दी.

परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर बच्ची के बयान एक आधार पर  केस दर्ज कर पुलिस ने सोमवार शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें