Friday, December 3, 2021

बिहार में 75 भाजपा नेता पाए गए कोरोना संक्रमित

- Advertisement -

बिहार में कोरोना के तेजी से मामले बढ़ रहे है। जिससे अब वीवीआईपी भी नहीं बच पा रहे है। ताजा मामला बिहार का है। जहां बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमे संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

इसके साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, उनकी पत्नी मंजू चौधरी (जो खुद डॉक्टर हैं) और उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। संजय जायसवाल (जो कि इन दिनों पटना में लगातार पार्टी की बैठकों में शामिल हो रहे थे) पश्चिमी चंपारण के ही रहने वाले हैं।

बता दें कि राज्य में मंगलवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18,853 और मृ’तकों की संख्या बढ़कर 143 हो गयी। जबकि राज्य में संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने की संख्या बढ़कर 13 हजार 19 हो चुकी है। मंगलवार को कोरोना वायरस सबसे ज्यादा 162 मरीज पटना में मिले हैं।

इसके बाद पूर्वी चंपारण में 124, बेगूसराय में 114, नालंदा में 107, नवादा में 92, भागलपुर में 61 पॉजिटिव मरीज पाए गए। वहीं, सीवान में 55, पश्चिमी चंपारण में 58, मुजफ्फरपुर में 54, समस्तीपुर में 22, गया में 50 मरीज पॉजिटिव पाए गए। जबकि खगड़िया में 43, सारण में 37, मुंगेर में 48 और मधुबनी में 35 मरीज संक्रमित मिले हैं।

राज्य में पहली बार दस हजार से अधिक सैम्पल (10,018) की कोरोना जांच एक दिन में की गई। राज्य सरकार ने दस हजार सैम्पल की प्रतिदिन जांच करने का लक्ष्य दिया था जो हसिल कर लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य में अबतक 3 लाख 27 हजार 160 सैम्पल की कोरोना जांच की जा चुकी है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles