Sunday, June 20, 2021

 

 

 

500 करोड़ के हवाला काण्ड का खुलासा करने वाले एसपी गौरव पर बनेगी फिल्म, शिवराज सिंह होंगे विलेन

- Advertisement -
- Advertisement -

500 करोड़ के बहुचर्चित हवाला कांड का खुलासा किये जाने के बाद ट्रांसफर की मार झेल रहे एसपी गौरव तिवारी पर बॉलीवुड फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में गौरव का किरदार अजय देवगन निभा सकते है. साथ ही एसपी को अचानक तबादला करने वाले सीएम शिवराज सिंह चौहान पर फिल्म में मेन विलेन का किरदार होगा.

ऐसी खबर है कि बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने फिल्म बनाने के लिए एक न्यूज चैनल से उनके ट्रांसफर के बाद कटनी में हुए पूरे सिलसिले की वीडियो फुटेज भी मंगवाई है. साथ ही उन्होंने इस अफसर के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है.

आईपीएस गौरव तिवारी एक कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार इमेज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक्सिस बैंक में देश के सबसे बड़े 500 करोड़ से ज्यादा के हवाला घोटाला कांड के खुलासे में मुख्य भूमिका निभाई है. शुक्रवार को भी मध्यप्रदेश के कई शहरों में गौरव तिवारी के ट्रांसफ़र के खिलाफ शिवराज सरकार के विरोध में प्रदर्शन हुए. यह विरोध बढ़ता ही जा रहा है.

गौरतलब रहें कि तिवारी ने कटनी जिले में कई फर्जी कंपनियों के नाम पर बैंकों में खाते हैं और इन खातों के जरिए बड़े पैमाने पर करोड़ों रुपयों का लेन-देन का खुलासा किया था. इस घोटाले के तार  सरावगी बंधुओं से जुड़ रहे हैं. सरावगी बंधुओं के शिवराज कैबिनेट में मंत्री संजय पाठक से रिश्तें बताए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles