Monday, November 29, 2021

छेड़छाड़ से परेशान पिता ने मदरसे जा रही बेटियों की छुड़ाई पढ़ाई

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मेरठ में छेड़छाड़ से परेशान एक पिता अपनी बेटियों को पढ़ाई छुड़ाकर घर मे कैद करके रखने को मजबूर है। पुलिस और प्रशासन भी पीड़ित पिता की कोई मदद नहीं कर रहा है।

पीड़ित पिता ने अब चारों बहनों की सुरक्षा के लिए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। मामला मेरठ के मवाना क्षेत्र का है। मामला सामने आने के बाद अब कार्रवाई की बात की जा रही है।

पीड़िताओं में से एक ने बताया कि हम चार बहनें हैं, और मदरसे जाया करती थीं। हमारी गली के ही चार लड़के हमें परेशान करते हैं, और छेड़खानी करते हैं, पत्थर मारते हैं। जब हमने अपने मम्मी-पापा को बताया, तो उन्होंने हमें पढ़ने से रोक दिया और अब वे हमारे घर में भी चैन से नहीं रहने दे रहे। घर आकर भी परेशान करते हैं, और पुलिस हमारी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं करती है। मोदी जी और योगी जी, हम भी किसी की बेटियां हैं, हमें न्याय दिलाओ।

modi yogi

दूसरी बहन ने बताया कि पुलिस के पास भी गए, वे भी कुछ नहीं कर रहे। हम थाने से वापस आए, तो ये चारों हमारे घर आ गए। हमारे अब्बू-अम्मी के साथ मारपीट की और तेज़ाब डालने की धमकी दे रहे थे। जान से मारने की धमकी दी और कहा कि पुलिस को बताओगे, तो ज़्यादा परेशान करेंगे।

बता दे कि योगी सरकार ने लड़कियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड बनाया था। लेकिन इसके जरिए भी महिलाओं से जुड़े अपराधों को रोकने मे कोई खास असर नहीं देखने को मिला है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles