up 625x300 1530077260618

उत्तर प्रदेश के मेरठ में छेड़छाड़ से परेशान एक पिता अपनी बेटियों को पढ़ाई छुड़ाकर घर मे कैद करके रखने को मजबूर है। पुलिस और प्रशासन भी पीड़ित पिता की कोई मदद नहीं कर रहा है।

पीड़ित पिता ने अब चारों बहनों की सुरक्षा के लिए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। मामला मेरठ के मवाना क्षेत्र का है। मामला सामने आने के बाद अब कार्रवाई की बात की जा रही है।

पीड़िताओं में से एक ने बताया कि हम चार बहनें हैं, और मदरसे जाया करती थीं। हमारी गली के ही चार लड़के हमें परेशान करते हैं, और छेड़खानी करते हैं, पत्थर मारते हैं। जब हमने अपने मम्मी-पापा को बताया, तो उन्होंने हमें पढ़ने से रोक दिया और अब वे हमारे घर में भी चैन से नहीं रहने दे रहे। घर आकर भी परेशान करते हैं, और पुलिस हमारी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं करती है। मोदी जी और योगी जी, हम भी किसी की बेटियां हैं, हमें न्याय दिलाओ।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

modi yogi

दूसरी बहन ने बताया कि पुलिस के पास भी गए, वे भी कुछ नहीं कर रहे। हम थाने से वापस आए, तो ये चारों हमारे घर आ गए। हमारे अब्बू-अम्मी के साथ मारपीट की और तेज़ाब डालने की धमकी दे रहे थे। जान से मारने की धमकी दी और कहा कि पुलिस को बताओगे, तो ज़्यादा परेशान करेंगे।

बता दे कि योगी सरकार ने लड़कियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड बनाया था। लेकिन इसके जरिए भी महिलाओं से जुड़े अपराधों को रोकने मे कोई खास असर नहीं देखने को मिला है।

Loading...