rape image 620x400

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी ने पहले ही देश को हिला दिया है। अब ऐसा ही एक और मामला राजस्थान के जयपुर मे सामने आया है। जहां 3 साल की बच्ची से उसके ही पड़ोसी ने रेप किया।

घटना बीते सोमवार 2 जुलाई की है। जब बच्ची के स्कूल का पहला दिन था। कानोता इलाके की रहने वालीबच्ची हर दिन की तरह अपने भाई के साथ घर के बाहर खेल रही थी कि 24 साल के वहशी पवन ने नशे की हालत में मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंच गई। बच्ची की मां को देखकर आरोपी पवन मौके से फरार हो गया।लहुलूहान बच्ची को उसके माता-पिता ने जेके लोन अस्पताल में उसे तुरंत भर्ती कराया। जहां सर्जिकल आईसीयू में इलाज चल रहा है।

बच्ची मां से बार-बार एक ही जिद करती है- मां… मुझे घर ले चलो, मुझे भाई अौर बहन के साथ खेलना है। मां बार-बार दिलासा देती है बेटा भाई-बहन यहीं आ रहे हैं, फिर खूब खेलना। पिछले दो दिन में एक मिनट भी ऐसा नहीं गया जब मां ने अस्पताल में उसे अकेला छोड़ा हो।

pawan

मां उसे बार-बार समझाती है कि तबीयत ठीक होते ही घर चलेंगे। मां का दिलासा पाकर एक बार तो चुप हो जाती है लेकिन थोड़ी देर बाद फिर बिलखने लग जाती है। हॉस्पिटल की डिप्टी सुपरिटेंडेंट डॉ. अर्चना जौहरी ने बताया कि बच्ची की तबीयत ठीक है। सर्जरी और गायनी के डॉक्टर उसकी देखरेख कर रहे हैं।

दूसरी ओर, राज्य महिला आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा जेके लॉन में भर्ती दुष्कर्म पीड़िता बच्ची को देखने पहुंचीं। उन्होंने हॉस्पिटल अधीक्षक से इलाज की जानकारी लेकर निर्देश भी दिए। शर्मा ने बताया कि नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाओं पर बहुत दुख होता है। ऐसे अपराधियों को तुरंत उनके अंजाम तक पहुंचाने और सजा दिलवाने के लिए हर जिले में पॉक्सो अदालतें खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी पवन मजदूरी का काम करता है। पीड़ित बच्ची पवन को प्यार से अंकल कहा करती थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी पवन की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें की जा रही हैं। पुलिस का यह भी कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ कर उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?