देश भर में कथित गौरक्षा के नाम पर शुरू हुआ मुस्लिमों और दलितों की जान लेने वाला आतंक पश्चिम बंगाल में भी अपने पैर प्रसार चूका है, जिस पर लगाम लगाने में ममता सरकार नाकामयाब है.

ताजा मामला जलपाईगुड़ी जिले का है. जहाँ  बरहोरिया गांव में रविवार को एक पिक-अप में गायें ले जा रहे दो मुस्लिम युवको की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि भीड़ ने अनवर हुसैन (19) और हफीजुल शेख (19) को पीट-पीट कर मार डाला.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इससे पहले गुरुवार को ऐसी ही एक घटना में तीन मुस्लिम युवकों को मार डाला गया था. ये घटना उत्तरी दिनाजपुर में हुई थी . पुलिस का कहना है कि लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है. मृतक अनवर हुसैन (19) कुछ बिहार का रहे वाला है तो वहीँ हफीजुल शेख (19) असम के धुबरी का रहने वाला है.

पुलिस ने गायों की तस्करी के आरोपों से भी इनकार किया है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार को धुपगुड़ी शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर दादोन-2 गांव में करीब 3 बजे हुई. घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन दोनों की मौत हो गई.

गौरतलब रहे कि गौरक्षा के नाम पर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कई बार आलोचना कर चुके है. लेकिन ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा.

Loading...