rajasthan labourer murder 759

rajasthan labourer murder 759

राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल के हत्यारे शंभूलाल रेगर का गुणगान करने को लेकर उदयपुर पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

उदयपुर पुलिस के अनुसार, मावली से गौरव गोरक्षा संस्थान के अध्यक्ष पिंटू और शोभागपुरा निवासी कैलाश को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने सोशल मीडिया पर हत्या का वीडियो शेयर कर शंभूलाल के कृत्य को जायज करार देने की कोशिश की थी.

दोनों के खिलाफ धारा IPC की धारा 153 ए (धर्म, जाति, जन्म स्थान, निवास, भाषा, आदि के आधार पर विभिन्न सामग्रियों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और सद्भाव के रख-रखाव के लिए पूर्वाभ्यास करने वाले कृत्य) के तहत भारतीयों का मामला दर्ज किया गया है.

उदयपुर के IG आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि, कुछ लोग हैं जो सोशल मीडिया पर आरोपी शंभूलाल के समर्थन में मुहिम चला रहे हैं और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ऐसे लोगों की पहचान कर IT ऐक्ट के तहत उन्हें गिरफ्तार करेगी.

ध्यान रहे रेगर ने 50 साल के अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया.

उसने इस पूरी वारदात का वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?