Sunday, August 1, 2021

 

 

 

झालावाड़: PPE किट्स और मास्क न मिलने पर 100 नर्सिंग स्टाफकर्मियों ने दिया इस्तीफा

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर. राजस्थान में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैल रहा है और नये मामले सामने आते जा रह हैं। इस बीच राजस्थान के झालावाड़  में कम वेतन, पीपीई किट्स और मास्क न मिलने का आरोप लगाते हुए 100 नर्सिंग स्टाफ  ने इस्तीफा दे दिया है।

जिलें में सौ से ज्यादा नर्सिंगकर्मियों ने आज झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के डीन को इस्तीफा सौंपा है। र्सिंगकर्मियों ने आरोप लगाया है कि अस्पताल चिकित्साकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, बावजूद इसके ना तो नर्सिंगकर्मियों की कोरोना जांच करवाई गई है और ना ही कोविड 19 वार्ड में ड्यूटी होने के बावजूद कोई उपकरण दिए जा रहे हैं।

नर्सिंगकर्मियों ने कहा है कि उन्हें ना तो मास्क दिए गए हैं और ना ही सेनिटाईजर। कोरोना संदिग्ध नर्सिंगकर्मियों ने आइसोलेशन के दौरान उन्हें खराब भोजन देने का भी आरोप लगाया है। नर्सिंगकर्मियों ने कहा कि जरूरत पड़ी तो देश सेवा के लिए अस्पताल आकर अपनी जान देकर भी लोगों की सेवा करेंगे, लेकिन छह  हजार की नौकरी नहीं करेंगे।

झालावाड में तीन दिनों में 19 चिकित्सा कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। राजस्थान में सोमवार को कोरोना के 49 नए पॉजिटिव केस सामने आए। जिसमें जयपुर में 19, झालावाड़ में 9, टोंक में 8, जोधपुर में 6, कोटा में 4, अजमेर, जैसलमेर और भीलवाड़ा में 1-1 केस सामने आया। जिसके बाद कुल आंकड़ा 2234 पहंच गया।

वहीं इससे पहले रविवार को 102 नए केस पॉजिटिव पाए गए। जिसमें नागौर में 20, जोधपुर में 38, अजमेर में 11, जयपुर में 16, कोटा में 9, धोलपुर में 2, उदयपुर, बांसवाड़ा, सीकर, भरतपुर, झालावाड़ और हनुमानगढ़ में 1-1 संक्रमित मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles