Monday, July 26, 2021

 

 

 

कर्नाटक में 10 महीने का बच्चा कोरोना वायरस से पीड़ित

- Advertisement -
- Advertisement -

बंगलुरू। कोरोना वायरस से कर्नाटक में एक 10 महीने का बच्चा पीडित हो गया है। बच्चे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। यहां के दक्षिण कन्नड़ जिले के सजीपनडु में यह मामला सामने आया है। क्षेत्र के उपायुक्त सिंधु बी रूपेश ने इस मामले की पुष्टि कर दी है।

इससे पहले कर्नाटक के तुमकुरू में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 65 के बुजुर्ग की मौत हो गई है। राज्य में इस बीमारी से यह तीसरे व्यक्ति ने दम तोडा है। जिले के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि इस व्यक्ति ने विदेश यात्रा नहीं की थी।

यह बुजुर्ग पांच मार्च को ट्रेन से दिल्ली गया था और 11 मार्च को लौटा था। इस बीच उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ट्रेन में उसके साथ यात्रा करने वाले यात्रियों का पता लगाया जा रहा है। यह जानकारी तुमकुरू के उपआयुक्त डॉ. राकेश कुमार ने दी थी।

राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी श्रीमालु ने इसकी पुष्टि की है कि इस व्यक्ति की मौ’त कोरोना वायरस संक्रमण से हुई। उन्होंने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और घरों में रहने की अपील की। राज्य में इससे पहले 70 साल की महिला एवं 76 साल के एक पुरुष की कोविड-19 के चलते मौ’त हो गई थी

आपको बता दें कि कर्नाटक में अबतक कोरोना वायरस के कुल 55 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शुक्रवार दोपहर एक बजे तक देश में कोराना वायरस के कुल 724 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 66 लोग ठीक किए जा चुके हैं, जबकि 18 अपनी जान गंवा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles