लात-घूंसों से मारने वाले बीजेपी विधायक ने बंधवाई राखी, कहा – जोश में गलती हो गई थी

8:36 pm Published by:-Hindi News

अहमदाबाद. गुजरात के नरोदा में महिला को लात-घूंसों से मारे जाने के बाद भाजपा विधायक बलराम थवानी ने माफी मांगते हुए महिला से राखी बंधवाई। पीड़ित महिला विधायक नीतू तेजवानी स्थानीय कुबेर नगर वार्ड से राष्ट्रीवादी कांग्रेस पार्टी की नेता है।

दरअसल, महिला किसी स्थानीय मुद्दे को लेकर विधायक के घर पहुंची थी। लेकिन विधायक ने उसकी बात नहीं सुनी और उसे पैर से मारना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं विधायक ने महिला को लात से भी बुरी तहर पीटा। जिसके बाद से ही घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के बाद महिला ने बीजेपी विधायक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

थवानी ने अब कहा कि वह मेरी बहन की तरह हैं। हमारे बीच सारी गलतफहमियां खत्म हो गई हैं। मैंने उनसे वादा किया है कि अगर किसी भी मदद की जरूरत हो, तो मैं हमेशा तैयार रहूंगा। इससे पहले बलराम ने कहा था कि मैं भावनाओं में बह गया था। यह (मारपीट) सब जानबूझकर नहीं किया। मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।

वहीं नीतू ने बताया कि थवानी ने कहा कि मैं तुम्हें बहन मानता हूं और बहन की तरह ही थप्पड़ मारा था। मेरे मन में कोई गलत विचार नहीं था। मैंने भी उनको भाई मान लिया है। हमने मतभेद दूर कर लिए हैं। इससे पहले उन्होने कहा था कि बीजेपी विधायकों के समर्थकों ने उनके पति से भी मारपीट की। मैं मोदी सरकार से पूछती हूं कि भाजपा के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं? महिलाओं के साथ अत्याचार और यौन उत्पीड़न की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन किसी न किसी महिला के साथ बलात्कार होने की घटना या मार-पीट की घटना सामने आती रहती हैं।

इस घटना पर गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर कहा था कि अहमदाबाद के नरोदा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात भाजपा के ‘माननीय’ विधायक बलराम थवानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पीटा। गुजरात पुलिस को आरोपी विधायक को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। यह हरगिज नहीं चलेगा।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें