Saturday, July 24, 2021

 

 

 

लातूर में आपस में भिड़े बीजेपी और एनसीपी कार्यकर्ता, पुलिस ने किया 9 को गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चल रही बीजेपी और एनसीपी के बीच खिंचतान का असर अब जमीन पर भी साफ दिख रहा है। दरअसल, बीजेपी और एनसीपी केकार्यकर्ता रविवार को भिड़ गए। बवाल के बाद पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है जिसमें 9 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

इस घटना में घायल एक व्यक्ति की मां ने आरोप लगाया कि उसके घर पर कुछ एनसीपी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया और परिजनों की पिटाई की। एक व्यक्ति ने मेरे बेटे पर तलवार से हमला किया। जिस वजह से उसे गंभीर चोट आई है।

उन्होंने एएनआई को बताया, ‘करीब 15-20 लोग जबरदस्ती घर में दाखिल हुए और हमें लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने मेरे बेटे पर तलवार से हमला किया। उसे गंभीर चोट आई हैं।’

आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 324, 452, 143, 147, 148, 149 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को अदालत के सामने पेश किया गया जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

वहीं अजित पवार ने रविवार को पहले अपने ट्विटर हैंडल में डिप्टी सीएम लिखा और फिर शुभकामनाएं देने वाले पीएम मोदी और अमित शाह समेत कई मंत्रियों और नेताओं को धन्यवाद कहा। इसके बाद उन्होंने कहा, शरद पवार हमारे नेता हैं और बीजेपी और एनसीपी महाराष्ट्र में स्थिर सरकार देगी।

महाराष्ट्र के डिप्टी मुख्यमंत्री अजित पवार ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में रहूंगा और शरद पवार साहब हमारे नेता हैं। हमारा भाजपा-राकांपा गठबंधन अगले पांच वर्षों के लिए महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार प्रदान करेगा, जो राज्य और यहां के लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी से काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles