Friday, September 24, 2021

 

 

 

‘मोदी-मोदी’ का नारा लगाकर खुलवाया दरवाजा, डकैतों ने मारपीट कर की जमकर लूटपाट

- Advertisement -
- Advertisement -

बिहार के सीवान जिले से एक ऐसी अजीबो-गरीब खबर आई है जिससे पुलिस भी हैरत में है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डकैतों ने ‘मोदी-मोदी’ का नारा लगाकर पहले दरवाजा खुलवाया, फिर घर में की लूटपाट की. विरोध करने पर परिजनों की जमकर पिटाई भी कर दी.

सीवान के सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट में ये घटना सामने आई है, पीड़ित परिवार के सदस्य उपेंद्र राज के मुताबिक, अपराधियों ने घर के बाहर मोदी-मोदी का नारा लगाया. इसे सुनकर घरवालों को लगा कि कोई प्रचार करने वाला है.

उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला बदमाश घर के अंदर घुस आए. घर के अंदर आते ही डकैतों ने घर वालों को जमकर पीटा, जिसमें दो महिला और दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. उसके बाद डकैतों ने घर में रखे लाखों का सामना लेकर फरार हो गए.

up police inhuman face disclose

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. इस मामले पर सिसवन थानाध्यक्ष राम बालक यादव का कहना है कि पीड़ित परिवार ने अपने बयान में बताया है कि बदमाशों ने घर के बाहर ‘मोदी-मोदी’ का नारा लगाया था, जिसे सुनकर उन लोगों ने दरवाजा खोला, उनके बयान में कितनी सत्यता है, इस बात की भी पुलिस जांच कर रही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है. जल्द ही इस मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी. वहीं घटना से ग्रामीणों में काफी गुस्सा है और वे प्रशासन से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles