Wednesday, December 1, 2021

छात्रा के साथ रंगरेलियां मना रहा था 85 साल का BJP नेता, पहुंचा जेल

- Advertisement -

झारखंड के चक्रधरपुर में पुलिस ने 85 साल के भाजपा नेता बिल्टू साव को कॉलेज छात्रा के साथ शनिवार को रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों बिहार लॉज में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लॉज मालिक सौरभ जायसवाल को भी पकड़ा है। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने बताया कि शनिवार की सुबह गुप्त सूचना पर मेन रोड स्थित बिहार लॉज में छापा मारकर गुदड़ी बाजार निवासी चावल व्यवसायी बिल्टू साव को एक छात्रा के साथ पकड़ा था।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि बिल्टू साव उसे बहला-फुसलाकर नाश्ता करने का प्रलोभन देकर लॉज ले गया था और वहां गलत हरकत कर रहा था। तभी पुलिस वहां पहुंच गई और उसे बचाकर थाना लाई।

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने बिल्टू साव के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया है। इस मामले में सहयोगी की भूमिका निभाने वाले लॉज मालिक सौरभ जायसवाल को भी आरोपी बनाया गया है। दोनों के खिलाफ भादवि की धारा 354 ए (।) , (।।) व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि इससे पहले भी बिल्टू साह ने कभी पत्नी तो कभी बेटी के नाम से कमरा बुक कराया है। पुलिस को शक है कि कई दिनों से यह बुजुर्ग लड़कियों को लॉज में बुलाकर उनका शारीरिक शोषण कर रहा है।

बीजेपी नेता के खिलाफ कई बार लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के कारण पिटाई के मामले आ चुके हैं। इससे उसके परिवार के लोग भी परेशान हैं। वह गुदड़ी बाजार अखाड़ा समिति का अध्यक्ष भी है। बेटा-बेटी की शादी हो चुकी है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles