Saturday, July 24, 2021

 

 

 

आईपीएस ‘नूरूल हसन’ की फर्जी फेसबुक आईडी से रिक्शेवाले ने….

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र में तैनात बरेली निवासी आईपीएस नूरूल हसन की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लड़कियों से अश्लील चैटिंग के आरोप में बरेली की इज्जत नगर पुलिस ने एक रिक्शे वाले को गिरफ्तार किया है।

रिक्शा चालक का नाम जावेद है। उसकी उम्र 52  वर्ष है। पकड़े जाने के बाद उसने पुलिस के सामने इस बात का खुलासा किया कि फेसबुक पर आईपीएस नुरूल हसन की फोटो लगाई और देखते ही देखते तीन हजार से ज्यादा लड़कियों ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज डाली।

उसने कहा, ‘मेरा फेसबुक अकाउंट है, जिसमें करीब 500 दोस्त थे। मैंने जैसे ही प्रोफाइल फोटो पर आईपीएस नुरूल हसन की फोटो लगाई तो खूब फ्रेंड रिक्वेस्ट आईं। कुछ ही दिन में मेरे अकाउंट में 5 हजार दोस्त हो गए, जिसमें करीब 3 हजार दोस्त लड़कियां थीं।’ देश के हर कोने से उसे शादी के प्रस्ताव आने लगे। लड़कियों को लगता था कि वो आईपीएस नुरूल हसन से बात कर रही हैं।

हालांकि धीरे-धीरे ये दोस्ती अश्लील चैटिंग में बदलती चली गई। इसके बाद लड़कियां बिना मांगे ही उसे अपनी अश्लील तस्वीरें व वीडियो भेजने लगीं। जावेद ने कहा कि पहले तो मुझे बहुत मजा आ रहा था पर अब सजा भुगतनी पड़ेगी ये पता नहीं था। इसके साथ ही उसने पुलिस के सामने साफ शब्दों में कहा कि मैं प्यार मोहब्बत के लिए ही बना हूं। साथ ही उसने बताया कि घर में उसका एक और मोबाइल पड़ा हुआ है, जिसमें और भी ज्यादा अश्लील चीजें भरी हुई हैं।

इधर आईपीएस नुरूल हसन के पिता शमशुल हसन ने सोमवार को एक नई रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद मां-बेटी का भी भेद खुल गया। पता चला कि इधर मां-बेटी ने आईपीएस के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी कर दी थी और उधर लगातार कुछ दिनों से नुरूल हसन के पिता शमशुल हसन को फोन कर के आईपीएस से शादी करवाने का दबाव बना रही थी।

सोमवार को पिता शमशुल हसन ने जो रिपोर्ट दर्ज कारई उसके मुताबिक युवती दो नंबरों से उन्हें लगातार कॉल कर रही थी। उसका जोर था कि नूरूल हसन से उसकी शादी करा दी जाए। ऐसा न करने पर उन्हें और आईपीएस बेटे को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही थी। उनसे रंगदारी मांगने की भी कोशिश की गई। युवती ने धमकी दी कि ऐसा नहीं किया तो वह महाराष्ट्र में जाकर आत्महत्या कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles