Thursday, October 21, 2021

 

 

 

विराट कोहली हुए फ्लॉप तो माइकल वॉन ने किया ट्रोल कहा कोहली का यह कप्तान के तौर पर आखिरी मैच है

- Advertisement -
- Advertisement -

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक वॉन ने किया विराट कोहली पर तंज़। वॉन ने कहा विराट भारतीय टेस्ट टीम और टेस्ट क्रिकेट के लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं इससे भारतीय क्रिकेट का खूब विकास हो रहा है। क्रिकबज से बात करते हुए वॉन ने कहा आईपीएल में कोहली कप्तान के तौर पर फेल साबित हुए हैं। आपको ईमानदारी से कहना होगा कि उनमें भारत की तरफ से टी-20 इंटरनेशनल और वनडे में कप्तानी करने और आईपीएल कप्तानी करते हुए देखने में फर्क पता चलता है।

आईपीएल 2021 जीतने का सपना विराट कोहली का एक बार फिर से चूर चूर हो गया। एलिमिनेटर में केकेआर ने आरसीबी को हरा दिया विराट कोहली का यह कप्तान के तौर पर आखिरी मैच साबित हुआ है।

आरसीबी के गेंदबाजी और बल्लेबाजी में पिछले कुछ सालों को देखते हुए काफी फर्क आया है इस साल ग्लेन मैक्सवेल, हर्ष पटेल और चूजवेंद्र चहल जैसों ने कमाल का खेल दिखाया जिसके बाद भी आरसीबी आईपीएल नहीं जीत पाई यह एक चौंकाने वाली बात है। इससे यह पता चलता है कि कोहली की कप्तानी रणनीति फीकी रही है।

आरसीबी ने केकेआर के खिलाफ मैच में 4 विकेट से हार का सामना किया। बल्लेबाजी मैं आरसीबी टीम ने केवल 138 रन बनाए और अंत में केकेआर ने लक्ष्य को हासिल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles