Saturday, December 4, 2021

पाकिस्तान जब जीत के नज़दीक था तो कुछ इस तरह हँसतें हुए नज़र आयें अक्षय कुमार

- Advertisement -

T-20 World Cup में भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बुरी तरह हार होने के बाद से सोशल मीडिया पर भारत को ट्रोल किया जा रहा है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मींस बनाए जा रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हो रहे हैं।

दरसल दुबई में हो रहे टी-20 विश्व कप को देखने सभी लोग पहुंचे तो उसमें बॉलीवुड के कुछ सितारे भी भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने दुबई पहुंचे। मगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 152 रन 0 विकेट पर बनाकर भारतीय क्रिकेट टीम को बुरी तरह से हराया।

भारतीय क्रिकेट टीम की इस हार के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हस्ते नजर आए। जोकि कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। इस कारण अक्षय कुमार को कई यूजर्स खरी खोटी सुना रहे हैं। ऐसे में बड़के हुए यूजर्स लिख रहे हैं, ‘जब भारतीय क्रिकेट टीम हार रही थी तो यह शख्स हंस रहा था’। एक और यूजर्स ने लिखा, ‘मैने उन्हें पहली बार स्टेडियम में देखा और भारत हार गया’

वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में पहली बार जीत हासिल हुई तो वह खुशी के कारण फूले नहीं समा रहा है और अक्षय कुमार की एस मैच के दौरान हंसते हुए वायरल फोटो पर टि्वटर इंस्टाग्राम पर ट्रोल कर रहें हैं।

इस फोटो में सबसे ख़ास बात यह भी है की यह तब रिकॉर्ड हुआ जब पकिस्तान 112 रन बना चूका था और उसे जीत के लिए मात्र 40 रनों की आवश्यकता थी। ऐसे वक़्त में जहाँ भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर उदासी छा गयी थी तब उस समय यह फोटो सामने आना फैन्स को काफी खल रहा है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles