Monday, October 25, 2021

 

 

 

क्या हो जायगा इस टॉप क्रिकेटर का करियर ख़त्म

- Advertisement -
- Advertisement -

IPL 2021 खत्म होने की ओर बढ़ चला ह। इसमें दुनियाभर के खिलाड़ी अलग-अलग टीमों से खेलकर अपना जलवा बिखेरते है। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपने देश की टीम से निकाले जाने के बाद IPL में बेहतरीन प्रदर्शन करके अपनी टीम में वापसी करने की कोशिश करते है। लेकिन टीम इंडिया के लिए खेलने वाला एक दिग्गज क्रिकेटर ऐसा भी है जिसके लिए ये आईपीएल करियर ख़त्म हो सकता ह।

क्यों ख़त्म हो सकता है इस क्रिकेटर का करियर?

IPL में खेलने वाले केदार जाधव के लिए क्रिकेट में दिन कुछ खास नहीं चल रहे है। जाधव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल फरवरी में खेला था और अब कप्तान विराट कोहली उन्हें टीम में लेना भी पसंद नहीं करता टीम इंडिया के लिए लगातार खराब खेलने वाले जाधव आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं कर पाए

जिसके बाद टूर्नामेंट के आखिरी मैचों से उन्हें ड्रॉप कर दिया गय। सीएसके से पिछले साल ड्रॉप होने के बाद जाधव को हैदराबाद ने अपनी टीम में जगह दी थी, लेकिन अब ये टीम भी उन्हें अगले साल ड्रॉप कर सकती है और आगले साल मुश्किल है की कोई टीम उन्हें खरीद।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम की कप्तानी में केधार जाधव का प्रदर्शन कमाल का थ। वो बल्ले बाज़ी तो शानदार किया करते ही थय साथ में अव्हे विकेट भी निकल लेते थे। कप्तान विराट कोहली की कप्तानता में भी धोनी जाधव का उपयोग विकेट टेकर के रूप में करते थे।

लेकिन अब उन्हें टीम में जगह नहीं मिलत। ऐसे में उनके करियर खत्म होने का खतरा लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles