विराट कोहली बोले- मेरे और Rohit Sharma के बीच कोई अनबन नहीं, ना ही मैंने BCCI से ब्रेक मांगा

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के दौरे को लेकर चल रही अफवाहों पर लोगों का मुंह बंद कर दिया है। विराट कोहली ने कहा है कि, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने के लिए तैयार हैं और उन्होंने बीसीसीआई से किसी तरह का ब्रेक नहीं लिया है।

आपको बता दें इसके अलावा विराट कोहली ने सौरव गांगुली के उस दावे को भी खारिज कर दिया है जिस दावे में सौरव गांगुली ने कहा था कि, रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बनाने के बारे में विराट कोहली को बता दिया गया था।

विराट कोहली ने कहा है कि, ‘बीसीसीआई की तरफ से उन्हें किसी तरह का कोई संदेश नहीं दिया गया था।’ रोहित शर्मा और विराट के बीच किसी भी तरह का कोई अनबन नहीं है यह उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है। साथ ही उन्होंने रोहित की तारीफ करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम में रोहित की कमी बहुत खलेगी।

आपको बता दें इससे पहले रोहित शर्मा ने भी एक इंटरव्यू में विराट कोहली की तारीफ कर उनके साथ अपने बांड को मजबूत बताया था। पिछले दिनों कई मीडिया रिपोर्टर दावा कर रहे थे कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच तकरार चल रही है। जोकि अब असल में विराट ने साफ़ कर दी है।

विज्ञापन