Wednesday, January 26, 2022

Viral Video: जब पाकिस्तान की हार पर बलूच कुर्सी पर खड़े होकर करने लगे डांस, अफगानिस्तान में मना जश्न

- Advertisement -

पाकिस्तान की हार के बाद कई videos वायरल हो रहे है अब पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथो मिली करारी हर के बाद बलूच और अफगानिस्तान के लोगो ने जमकर डांस किया है पाकिस्‍तान के बलूचिस्‍तान प्रांत के लोग पाकिस्‍तानी सेना के दमन का शिकार हो रहे हैं और क्रिकेट टीम के शर्मनाक हार के बाद उन्‍होंने जमकर डांस किया।अफगान जनता ने भी जोरदार डांस करके अपनी खुशी का इजहार किया है।

बलूच कार्यकर्त्ता ने पाकिस्‍तान की हार के बाद सैकड़ों लोग तालियों की गड़गड़ाहट से इसका स्‍वागत कर रहे हैं। मारे खुशी के कई लोग कुर्सियों पर खड़े हो गए और इसमें खड़े होकर डांस करना शुरू कर दिया अब एक-दूसरे को बधाई दी और गले लगने लगे। बलूचों की यह खुशी उन पाकिस्‍तानी नेताओं के लिए जोरदार तमाचा है जो पाकिस्‍तान की जीत पर भारत में पटाखे फोड़े जाने पर खुश हो रहे थे।

बलूच जनता पाकिस्‍तान सेना और चीन की विस्‍तारवादी नीतियों का शिकार हो रही है और इसका विरोधी करने पर पाकिस्‍तानी सेना बलूच‍िस्‍तान से युवाओं को उठा लेती है और बाद में उनके उनके ऊपर अत्याचार करती है इसके अलावा फिर उन्‍हें जेल में सड़ने के लिए डाल दिया जाता है। पाकिस्‍तानी दमन से आजिज आकर बलूच जनता अब आजादी की मांग कर रही है और पाकिस्‍तान के पंजाबी शासन को स्‍वीकार नहीं कर रही है।

वहीं अफगानिस्‍तान के खोस्‍त प्रांत में भी पाकिस्‍तान की हार पर जमकर जश्‍न मनाया गया है। अफगान पत्रकार हबीब खान ने खोस्‍त में जश्‍न मनाने का वीडियो शेयर किया है जिसमे साफ़ नजर आ रहा है कि अफगानी लोग अपने घरों से बाहर आ गए और परंपरागत नृत्‍य करके पाकिस्‍तान की शर्मनाक हार पर जश्‍न मनाया। अफगान जनता तालिबानी के दमन चक्र से जूझ रही है जो पाकिस्‍तान की पूरी मदद से सत्‍ता में आए हैं।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles