Saturday, December 4, 2021

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को लेकर जोश में है Urvashi Rautela गोल्डन सीट की बुक

- Advertisement -

Urvashi Rautela को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ में भी काफी पसंद किया जाता है। उर्वशी इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। सूत्रों ने पुष्टि की, अभिनेत्री भारत पाकिस्तान के बीच में होने वाले मैच देखने के लिए बहुत उत्सुक है। उर्वशी ने पहले ही अपने लिए गोल्डन सीट टिकट बुक कर लिया है। उर्वशी इस मैच को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

उर्वशी रौतेला क्रिकेट की जबरदस्त फैन है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच वाकई रोमांचकारी होगा। उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दिल है ग्रे’ का पोस्टर भी शेयर किया, जो तमिल फिल्म ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी उर्वशी रौतेला एक डुएल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी

उनको हाल ही में गुरु रंधावा के साथ गीत ‘डूब गए’ और मोहम्मद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ के लिए अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं। जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित है। आप सब भी इस मैच को लेके उतसुख होगये उसकी तरह उर्वशी रौतेला भारत पाकिस्तान के बीच में होने वाले इसी मैच को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और उर्वशी ने पहले ही अपने लिए गोल्डन सीट टिकट बुक कर ली है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles