Saturday, December 4, 2021

T-20 World Cup: INDIA VS PAK क्या रही फैंस की प्रतिक्रिया

- Advertisement -

देबंजन रॉय ने रविवार की शाम लैपटॉप और टेलीविजन स्क्रीन के सामने बिताई। नहीं, वह अपने साप्ताहिक अवकाश पर काम नहीं कर रहा था, लेकिन मैनचेस्टर यूनाइटेड का उत्साही प्रशंसक लिवरपूल के खिलाफ संघर्ष की झलक पाने की कोशिश कर रहा था, साथ ही साथ भारत-पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच भी। शहर भर के हजारों खेल प्रेमियों को इस दुविधा का सामना करना पड़ा कि भारत-पाकिस्तान टी20 मैच के साथ-साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड-लिवरपूल और बार्सिलोना-रियल मैड्रिड के बीच दो बड़े फुटबॉल खेलों को कैसे देखा जाए।

“मेरे जैसे खेल प्रेमी के लिए यह एक अच्छी समस्या थी,” रॉय मुस्कुराया। “दोनों फुटबॉल खेल शाम को थे और समय भारत-पाकिस्तान मैच के साथ टकरा गया। हालांकि मैं फुटबॉल का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं लेकिन किसी भी चीज के लिए टी20 विश्व कप मैच में बलिदान नहीं दे सकता।

ओल्ड ट्रैफर्ड में मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल एफसी के बीच मैच भारत में रात 9.30 बजे शुरू हुआ, जबकि बार्सिलोना और रियल मैड्रिड के बीच मैच शाम 7.45 बजे शुरू हुआ। प्रियेश शर्मा ने ओवरों के बीच के ब्रेक का विवेकपूर्ण उपयोग किया और नवीनतम फुटबॉल स्कोर को पकड़ने के लिए चैनलों को बदल दिया। “मैंने फुटबॉल के स्कोर की जांच के लिए ओवरों के बीच ब्रेक के दौरान चैनल स्विच किया। मैं बाद में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मैचों के फिर से चलने को देखूंगा, ”शर्मा ने कहा।

खेल प्रशंसकों के लिए यह खुशी की बात है कि मार्च 2020 से महामारी के कारण प्रमुख क्रिकेट और फुटबॉल टूर्नामेंट रद्द होने के बाद इवेंट वापसी कर रहे हैं। “हम लगभग दो वर्षों से किसी भी खेल कार्रवाई से रहित थे। एक निजी बैंक कर्मचारी और लिवरपूल के प्रशंसक मयंक अग्रवाल ने कहा, “दुनिया भर में इतने सारे खेल आयोजन एक अच्छा संकेत हैं।” “लेकिन रविवार को, मैंने भारत-पाकिस्तान मैच देखा क्योंकि कोई नहीं जानता कि ये दोनों देश फिर एक-दूसरे से कब खेलेंगे।”

बार और पब ने भी उन्माद को भुनाने की कोशिश की। “हमारे आउटलेट के सभी टीवी स्क्रीन पर भारत-पाकिस्तान मैच खेला गया। लेकिन हम प्रतिबंधों के कारण कई लोगों को अनुमति नहीं दे सके, ”साल्ट लेक में एक पब के प्रबंधक ने कहा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles