सानिया मिर्जा ने पति शोएब मलिक को ‘झूठा’ बताया, देखें Video

विश्व प्रसिद्ध भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की हाल ही में एक इंस्टाग्राम रील खूब ही वायरल हो रही है असल में इस रियल मैं सानिया मिर्जा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को झूठा बोल रही हैं चौकी या नहीं दरअसल इस वीडियो में बैकग्राउंड पर तेरी झूठी बातें सारी मान लूं गाना बज रहा है और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस पर राइम करती नजर आ रही है.

इस वीडियो पर उन्होंने एक संदेश भी डाला है जिसमें सानिया कहती हैं की मैं पति को फोन कर पूछती हूं कि आप कहां हैं? पति की ओर से जवाब आता है मैं रास्ते में हूं। इसके बाद सानिया लिखती हैं कि मैं समझ जाती हूं तुम अभी वहां से निकले नहीं हो। वीडियो के कैप्शन में लिखा है सानिया ने हम सभी जानते हैं रास्ते में होने का क्या मतलब है।

यह लिखते हुए सानिया ने वीडियो को पर टैग भी किया है। सानिया की यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब ही वायरल हो रही है। भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल उथप्पा और ओमानी क्रिकेटर सुफियान महमूद ने भी कमेंट और रिएक्शन दिए हैं।

भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की इस इंस्टाग्राम ग्रिल पर अब तक की 59 हज़ार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लगभग 500 के अंदर लोगों ने इस रेल पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

विज्ञापन