मोहम्मद हफीज ने डेविड वॉर्नर को दिया गिफ्ट, देखने लायक था कप्तान बाबर आजम का रिएक्शन- VIDEO

टी-20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के सफर पर फुल स्टॉप लग गया है। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए 177 रनों के टारगेट को एक ओवर पहले चेज करके टीम को फाइनल का टिकट दिलाया। टीम की इस जीत के हीरो मैथ्यू वेड रहे, जिन्होंने आखिरी के ओवरों में ताबड़तोड़ बैटिग करते हुए महज 17 गेंदों में 41 रन बनाये।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी20 वर्ल्डकप (T20 WORLDCUP) के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में एक गेंद फेंकी गई जिसे देखकर शायद आप भी अपनी हंसी ना रोक पाएं. बात ऑस्ट्रेलिया (AUS) की इनिंग के आठवें ओवर की है। स्ट्राइक पर डेविड वॉर्नर (DAVID WARNER) बल्लेबाजी कर रहे थे और कप्तान बाबर आजम ने गेंद दी बैटिंग ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को पहली ही गेंद हफीज (MOHAMMAD HAFEEZ) के हाथ से फिसल गई और गेंद उन्हीं के नजदीक ठप्पा खा गई।

मोहम्मद हफीज ने पहली गेंद फेंकी पर वह उसको ठीक तरह से रिलीज नहीं कर सके और बॉल वॉर्नर के पास दो टप्पे खाकर पहुंची। वॉर्नर ने भी गेंद का पीछा किया और लेग साइड की तरफ जाते हुए उस पर जोरदार सिक्स जड़ दिया। अंपायर ने इसको नो बॉल करार भी दिया जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया के खाते में बिना कोई गेंद हुए सात रन जुड़ गए।

आईसीसी (ICC) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है और लिखा है ‘डबल बाउंसर, डेविड वार्नर के लिए गिफ्ट’। अब भला वॉर्नर जैसे बल्लेबाज को अगर ऐसी गेंद मिल जाए अंजाम क्या होगा इसका अंदाजा लगाना शायद मुश्किल नहीं. इस ओवर में हफीज ने कुल 11 रन दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

विज्ञापन