Irfan Pathan ने ली चुटकी: तेरी जीत मेरी जीत, तेरी हार मेरी हार…..

जैसा कि सभी को पता है 7 नवंबर को 3:30 बजे अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच शुरू होगा। लेकिन इस मैच में अफगानिस्तान की जीत होती है तो यह समझ लिए कि भारत की भी जीत होगी। अफगानिस्तान अगर न्यूजीलैंड को इस मैच में हरा देता है। तो इसमें भारत का फायदा होगा।

7 नवंबर को होने वाले इस मैच में अफगानिस्तान की जीत से भारतीय क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। सभी भारतवासी अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे हैं। ऐसे में मशहूर खिलाड़ी इरफान पठान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो गया है।

इरफान पठान ने मशहूर फिल्म शोले की एक फोटो जिस पर लिखा हुआ है तेरी जीत मेरी जीत, तेरी हार मेरी हार, सुन ऐ मेरे यार – इस फोटो को लगाने के साथ-साथ इरफान पठान ने एक कैप्शन भी लिखा है,” किसी कैप्शन की जरूरत नहीं” इसका मतलब आप साफ समझ सकते हैं इरफान कहना चाह रहे हैं अफगानिस्तान की जीत भारत की जीत।

अफगानिस्तान की हार भारत की हार। इसी पोस्ट पर सब लोग कमेंट कर रहे हैं एक व्यक्ति लिखता है मैं अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को सपोर्ट करता हूं जिससे कि भारतीय क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में पहुंच सके। वही दूसरे व्यक्ति लिख रहे हैं कि यह मैच अफगानिस्तान ही जीतेगा क्योंकि इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचाना है।

विज्ञापन