अजहर बोले “इन दो खिलाड़ियों को निकालो टीम से बाहर”

T20 World Cup: आज 31 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच एक अहम मैच खेला जायेगा। इस मैच में दोनों टीम अपनी जान लगा कार खेलेगी। क्यूंकि दोनों टीमों के पास बस यही एक आखिरी मौका है करो या मारो का। दोनों में से जो भी टीम आज का ये मैच जीतेगी उस टीम का सेमीफइनल में जाना तय हो जायेगा। वही जिस टीम की हर होगी तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ते बंद हो जायेगा।

ऐसे में अब न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच को लेकर भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी उसको लेकर अभी से बात होने लगी ह। भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच को लेकर भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, उसपर अपनी राय ‘कू ऐप’ पर लिखी है, जो खूब चर्चा बटोर रही है। अजहरुद्दीन ने कू ऐपर जहां भारत और न्यूजीलैंड के मैच को अहम बताया और लिखा है।

कि, जो भी टीमें जीतेगी उसके पास टूर्नामेंट में आगे बढ़ने का चांस होगा साथ ही उन्होंने भारतीय प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव करने चाहिए उसे लेकर भी आपनी बात ‘कू ऐप’ पर लिखी। अजहर ने कू करते हुए लिखा, ‘ हमें इस रविवार को आत्मविश्वास के साथ और पूरी ताकत के साम मैदान पर उतरना चाहिए, मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि अगर पंड्या अनफिट हैं तो ईशान किशन को खेलना चाहिए, और चक्रवर्ती की जगह अश्विन को प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए.’

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या ने नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी करनी शुरू की थी लेकिन फिटनेस को लेकर अभी भी समस्या बनी हुई है, ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ वो गेंदबाजी कर पाएंगा या नहीं, अभी भी संशय बानी हुई है। दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाफ वरूण बेहद ही औसत गेंदबाज लगे थे, जिसके कारण अब अश्विन के प्लेइंग इलेवन में खेलने की चर्चा हो गई है। भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच मैच दुबई में शाम को खेला जायेगा। हर भारतीय प्राथना कार रहा है भारत की क्रिकेट टीम सेमीफइनल में पहुंच जाये।

विज्ञापन