Friday, October 22, 2021

 

 

 

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #ReleaseAryanKhan मन्नत के बाहर किंग खान के फैंस का उमड़ा सैलाब

- Advertisement -
- Advertisement -

जैसा की आजकल खबरों का बाजार गरम हैं आर्यन खान के केस को लेकर बहुत तेज़ी से खबरे आ रही है शाहरुख़ के ऊपर इस टाइम मुसीबतो का पहाड़ टूट पड़ा है जब से उनके बेटे को गिरफ्तार किया गया है इस मुश्किल वक्त में शाहरुख के साथ जहां पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके सपोर्ट में खड़ी हैं, वहीं उनके करोड़ो फैन्स भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। मंगलवार रात से शाहरुख के घर ‘मन्नत’ के बाहर उनका सपोर्ट करने के लिए फैन्स का जमावड़ा लगा हुआ है।

आजकल ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा हैं #ReleaseAryanKhan जिसमे साफ़ किंग खान के बेटे को जनता सपोर्ट करती नज़र आ रही है जबकि आर्यन खान की जमानत की सुनवाई फिलहाल मुंबई की एक अदालत में चल रही है, प्रशंसकों ने सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के पक्ष में संदेशों के साथ सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी है और हर कोई उनके सपोर्ट में बोल रहा है

fans outside mannat house to support aryan khan

सुनने में आया है की आर्यन खान को किसी भी तरह का कोई स्पेशल ट्रीटमेंट जेल में नहीं मिल रहा है रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि क्रूज ड्रग बस्ट मामले में आर्यन खान और 5 अन्य आरोपियों को बैरक नंबर 1 में रखा गया है, जो कि स्पेशल क्वारंटाइन बैरक है. यह जेल की पहली मंजिल पर है।

 

आर्यन के साथ कोई विशेष व्यवहार नहीं किया जा रहा है और उसके साथ किसी अन्य कैदी की तरह व्यवहार किया जा रहा है। जेल प्रोटोकॉल के मुताबिक आर्यन खान को 750 ग्राम खाना दिया जाएगा, जिसमें रोटी, सब्जी, चावल और मिठाई शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles