भारत के मध्यप्रदेश के सबसे प्रचलित शहर इंदौर में आज मुस्लिम समुदाय के युवक ने आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. यह विरोध प्रदर्शन शहर के रीगल रोड पर किया गया. इस विरोध प्रदर्शन का मक़सद लोगो के चरमपंथी संगठन इस्लामिक स्टेट की गलत विचारधारा के बारे में उजागर करना था.

प्रदर्शनकर्ता अमान नक़वी ने बताया कि, “पूरे विश्व में मुसलमानो पर हो रहे ज़ुल्म को उनसे देखा नहीं गया. सीरिया और दुसरे देशो में इस्लामिक स्टेट के अत्याचारो से परेशान होकर हमने इस विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि दुनिया बस इसको एक तमाशाई की तरह देख रही हैं साथ ही भारतीय मीडिया भी इसको गलत तरह से बता रही हैं जिससे बौखलाए लोग आतंकी संगठन में शामिल होने का फैसला ले बैठते हैं.”

उन्होंने कहा कि “भारतीय मीडिया हम लोगो के इस विरोध प्रदर्शन को नहीं दिखाएगी लेकिन अभी अगर हम लोग यही इस्लामिक स्टेट के समर्थन में करते तो सबकी नज़र हम पर ही गड़ी रहती.”

अम्मान ने बताया कि इस विरोध प्रदर्शन के दौरान स्थानीय पुलिस ने मुझको तलब भी किया और मुझसे पुछा कि यह तुम क्या कर रहे हो और इसकी तुमको इजाज़त किसने दी, तो मैंने उनसे कहा कि ज़ुल्म के खिलाफ जितनी देर से उठोगे उतना ही नुक्सान उठाना पड़ेगा, इसलिए मुझको देशभक्ति के लिए मुझको किसी की इजाज़त लेने की ज़रुरत नहीं.