Saturday, December 4, 2021

Jammu Kashmir के शहीद जवान परवेज के परिजनों से मिले अमित शाह, शहीद की पत्नी को दी सरकारी नौकरी

- Advertisement -

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) श्रीनगर के शहीद इस वक्त पर्व अहमद सार के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। और उनके परिवार के सदस्यों को सहानुभूति दी। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने जो नए जम्मू कश्मीर की कल्पना की है, उसको साकार करने के लिए J&K पुलिस पूरी तन्मयता से प्रयासरत है।


बता दे इसी साल जून में कुछ आतंकियों ने श्रीनगर के नौगांव इलाके में पुलिस स्पेक्टर परवेज अहमद दार की हत्या कर दी गई थी। परवेज़ कानीपोरा मस्जिद में जा रहे थे उसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर उन्हें गोली मारी। इस हमले से प्रवेश शहीद हो गए थे।

गृह मंत्री अमित शाह ने उनके परिवार के सदस्यों को सहानुभूति देते हुए। शहीद परवेज की पत्नी फातिमा अख्तर को सरकारी नौकरी देने का वादा किया है। अमित शाह ने स्पेक्टर परवेज अहमद के परिजनों से कहा, “पूरा देश आपके साथ है हम हमेशा जम्मू कश्मीर पुलिस और परवेज अहमद दार के सर्वोच्च बलिदान को याद रखेंगे।”

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद केंद्र शासित प्रदेश की यह उनकी पहली यात्रा है। इसी दौरान वाह घाटी में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे। शाह के घाटी दौरे से पहले पूरे कश्मीर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि घाटी में सुरक्षा बलों की अतिरिक्त तैनाती की गई है उन्होंने बताया कि विशेष रूप से यह शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles