Saturday, December 4, 2021

महिला ने 15 साल छोटे लड़के को बनाया बॉयफ्रेंड 15 लाख देती है सैलरी

- Advertisement -

पहले के जमाने में लोग एक ही पार्टनर के साथ पूरी जिंदगी गुजार देते थे, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। बहुत से लोग अपने बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ता एक समझौते की तरह रखते हैं, जो कब टूट जाए किसी को पता नहीं। अब इससे जुड़ा एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जूली नाम की महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म TikTok पर अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक तो दोनों में AGE का भी जबरदस्त गैप है। महिला 44 साल की है जबकि उसका ब्वॉयफ्रेंड 29 साल का है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जूली काफी अमीर परिवार से हैं। जिस वजह से वो अपने बॉयफ्रेंड पर काफी खर्च करती हैं। एक तरह से उन्होंने 15 हजार पाउंड की सैलरी अपने प्रेमी के लिए बांध रखी है। भारत के हिसाब से देखें तो ये राशि 15 लाख से ऊपर की होगी। इसके अलावा जूली उसे हर वो चीज लाकर देती हैं, जो उसे चाहिए रहती है।

जूली ने ये खुलासा TikTok पर किया तो सवालों की बौछार लग गई। एक यूजर ने पूछा कि आप अपने बॉयफ्रेंड के लिए इतना सब कुछ करती हैं, बदले में वो आपके लिए क्या करता है। इस पर जूली का जवाब था- “सब कुछ”। इसके आगे की कहानी जब महिला ने सुनाई तो मामला और ज्यादा दिलचस्प हो गया। उन्होंने बताया कि वो अपने घर का काम उसी से करवाती हैं। पहले वो उसे 15 हजार पाउंड महीने देती थीं, लेकिन एक दिन वो पूल को साफ करना भूल गया, जिस वजह से अब उन्होंने पैसे को थोड़ा कम कर दिया।

इसके बाद एक यूजर ने पूछा कि उनके बॉयफ्रेंड को अगर अपने उम्र की लड़की मिल जाएगी, तो क्या वो उन्हें छोड़ देगा? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि अगर मैं ऐसा करती हूं तो भी वो चिंतित नहीं होगा। वहीं दोनों के रिलेशन में आने वाली समस्याओं पर जूली ने कहा कि कई बार जब वो पब्लिक प्लेस में जाती हैं, तो उनके बॉयफ्रेंड को उनका बेटा समझ लिया जाता है। हालांकि उनको इन सब बातों की ज्यादा फिक्र नहीं। वो छोटे पुरूषों को पसंद करती हैं, क्योंकि वो उनके साथ रह सकते हैं।

कई बार लोग उम्र को लेकर जूली को ताने भी मारते हैं, लेकिन उन्हें उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जूली का कहना है कि अगर मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझे छोड़ता है तो नुकसान उसी को है। क्योंकि, जूली के पास अच्छा-खासा बैंक बैलेंस है। गाड़ी और शानदार बंगला भी है। लिहाजा, उसे सोचने की कोई जरूरत नहीं है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles