इस आदमी ने बॉस के लिए टॉयलेट पेपर पर लिखा अपना इस्तीफा, हो गया वायरल

आजकल लोग नौकरी पाने के लिए बड़ी मेहनत मशक्कत करते हैं उसके बाद उनको नौकरी मिलती है लेकिन अक्सर ऐसा होता है कर्मचारी अपनी पूरी मेहनत से काम करता है लेकिन उसका बॉस फिर भी उसके काम की सराहना ना करते हुए उस पर फ़्रस्ट्रेशन निकालता है। एक ऐसे ही कर्मचारी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसने अपना Resignation लेटर अपने बॉस को कुछ ऐसे अनोखे अंदाज से दिया कि उसका Resignation लेटर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल लेविस नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट पर कुछ दिनों पहले एक पोस्ट साझा की जिसमें उसने एक टॉयलेट पेपर पर कुछ लिखा हुआ था उसकी जब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब डेली स्टार की रिपोर्ट से पता चला इस व्यक्ति ने टॉयलेट पेपर पर अपने बॉस को Resignation लेटर दिया था।

बहुत से लोग उससे पूछ रहे हैं के टॉयलेट पेपर पर Resignation लिख कर देने की क्या जरूरत थी आखिर ऐसा क्या मामला था लेकिन इस व्यक्ति ने लोगों को यह भी बताया कि उसके बॉस को उसका इस्तीफा बहुत पसंद आया क्योंकि वह एक आराम की नौकरी कर रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक टॉयलेट पेपर पर लिखे गए नोट में लिखा हुआ था की –

मैं 25 तारीख को यहां से चला जाऊंगा और इतना ही नहीं इसके लिए कर्मचारी ने एक बिना कपड़े का कार्टून भी बनाया था और कार्टून को इस व्यक्ति ने अपने रूप में प्रेजेंट किया था। उसने आगे लिखा कि आज मैं अपना इस्तीफा सौंप रहा हूं।

विज्ञापन