छात्रा ने टीचर को मम्मी से शिकयत करने पर दिया पलटकर ऐसा जवाब सब रह गए हैरान, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर बड़ी ही दिलचस्प वायरल वीडियो देखने में आती है अक्सर भी यह वीडियो आपको हैरान कर देती हैं तो अक्सर इन वीडियो से आपका दिल भी लवलेश हो जाता है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक स्टूडेंट अपने टीचर परेशान होकर ऐसा जवाब देती है के वीडियो देखने वाले सबके हाव भाव ही उड़ गए।

बच्चे जब भी स्कूल में पढ़ाई करने जाते हैं तो वह घर आकर होम ट्यूशन ज्यादातर लेते हैं और यह होम ट्यूशन एक घंटा या उससे ज्यादा समय का होता है। ऐसे में बच्चे थक जाते हैं तो उनका मन ट्यूशन की पढ़ाई में बिल्कुल भी नहीं लगता है ऐसे ही एक छात्रा का मन होम ट्यूशन में नहीं लग रहा था।

तो ट्यूशन टीचर ने छात्रा की मम्मी से शिकायत करना शुरू कर दी। ऐसे में छात्रा भी सामने खड़ी होकर अपने ट्यूशन टीचर की खरी खोटी सुन रही होती है। लेकिन टीचर की शिकायतें सुनते सुनते जैसे ही छात्रा का पारा सर के ऊपर जाता है वह अपने ट्यूशन टीचर को जवाब दे देती है छात्रा की बात सुनकर सब हैरान रह गए।

टीचर मम्मी से स्टूडेंट की शिकायत करते हुए बोलते हैं कि, ‘इतने दिन छुट्टी कर लेती हो आपको पता है कि रोजाना मैं सिलेबस में कितना पढ़ा रहा हूं मैं खुद मरीज हूं लेकिन मैं रोजाना आता हूं कम से कम वक्त पर आया करो यह बात गलत है।’ फिर छात्रा की मम्मी बोलती है आप ही से समझाइए इसे समझ में नहीं आता है। बस यह सब सुनने के बाद छात्रा बोल पड़ी, ‘सर आपको तो तनख्वाह मिलती है यहां आकर मुझे पढ़ाने की लेकिन मुझे तो कोई तनख्वाह नहीं मिलती पढ़ने की’ या वीडियो स्टाग्राम पर ‘haryanvi_kti_zehar’ ने शेयर किया है।

विज्ञापन