Sunday, January 23, 2022

इस पाकिस्तानी लड़की पर दिल हारे लोग, न कोई मेकअप न पहने हैं सुंदर कपड़े !

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर लोग ग्लैमर और तड़क-भड़क वाले वीडियोज़ पसंद करते हैं लेकिन अकसर ऐसा भी होता है की साधारण और प्यारा सा वीडियो भी लोगों के बीच पॉपुलर हो जाता है ऐसा ही एक साधारण सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वक्त एक प्यारी सी लड़की का ऐसा ही वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो (Viral Video of Pakistani Girl) में लड़की यूं तो अपने काम में लगी हुई है, लेकिन देखने वाले उसकी मासूमियत (Smiling Pakistani Girl Video) पर फिदा हो रहे हैं। यह लड़की पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कराची के बाहरी इलाके में रहने वाली आमीना रियाज है। उसकी उम्र अभी 15 साल है।

आमीना ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोस का सफर कुछ यूं शुरू किया। आमीना घर का काम करती थी मगर उन्होंने अपने घर के काम करते हुए वीडियो बनाई जो काफी फेमस हो गई अब वह अपनी इसी पहचान से जानी जाती हैं. हाल ही में आमीना का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह एक तरबूज काटते हुए अपनी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ नजर आ रही है इनकी इसी स्माइल के लोग दीवाने हो चुके है और इस भूरी आंखों वाली लड़की के फैंस इसे बहुत पसंद करते हैं।

इससे पहले इनकी कई वीडियो वायरल हो चुकी हैं इन सभी वीडियो को Instagram पर aamu_5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसमें आमिना झाड़ू लगाते हुए रोटियां बनाते हुए और घर के काम करते हुए नजर आ चुकी है। इनकी प्रोफाइल आपको इसी BLOG में दिख जाएगी और उनकी प्रोफाइल पर जाके आप भी उनकी प्यारी सी स्माइल को देख सकते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @aamu_5

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles