Sunday, January 23, 2022

दुबई की सबसे अमीर लड़की इसके महंगे और खतरनाक है शौक

- Advertisement -

दुबई के रईसजादों की Video/Photo आपने अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखी होंगी कि कैसे वह अपनी महंगी महंगी गाड़ियां महंगे कपड़े और महंगे शूज को अपनी लाइफ स्टाइल इस्तेमाल करते हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे दुबई की एक सबसे मशहूर रईसजादी के बारे में जिसे है महंगी गाड़ियों का शौक, शेरों को पालना है उसकी हॉबी और लग्जरी ब्रांड के कपड़े से नीचे कभी बात नहीं करती।

हम बात करने जा रहे हैं एक मशहूर यूट्यूबर लाना रोज के बारे में जो कि अपने लाइफस्टाइल ब्लॉग को लेकर यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर छाई रहती है इनका नाम है लाना रोज (Lana Rose) जिनका असली नाम है Parisa Beiraghdary।

31 वर्षीय लाना जो कि एक यूट्यूब इनफ्लुएंसर हैं और अभी तक सिंगल है। लाना की 2021 में नेटवर्थ 6 मिलियन डॉलर रही है जोकि इंडियन ₹45 करोड़ बनती है। लाना के इंस्टाग्राम पर लगभग 3.5 मिलियन फॉलोअर है।

लाना को महंगी बाइक लग्जरी कार और ब्रांडेड कपड़ों का बहुत शौक है। लाना के पास एक लंबोर्गिनी, एक रोल्स रॉयल और एक लैंड रोवर रेंज गाड़ी है। लाना अपने भाई मो व्लॉग्स के साथ यूट्यूब पर अपने लाइफस्टाइल को साझा करती हैं दोनों भाई बहन की पूरे विश्व में फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lana Rose (@lanarose786)

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles