विवादित पाकिस्तानी TikTok स्टार ने कैमरे के ही सामने किया ग्रहमंत्री शेख रशीद को फोन करने लगी ऐसी बाते वायरल हो गया वीडियो

पाकिस्तान की टिकटोक स्टार हरीम शाह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है और अब ये एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने एक लाइव टीवी प्रोग्राम के दौरान पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद को फोन मिला दिया। उन्होंने बाकायदा इस घटना का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया है। देखते ही देखते हरीम शाह का यह वीडियो वायरल होने लगा। हालांकि,उन्होंने बाद में वीडियो को डिलीट कर दिया। हरीम शाह वही हैं, जिन्होंने शेख रशीद पर अश्लील बातचीत करने का आरोप लगाया था।

तबिश हाशमी के शो में हरीम शाह ने पाकिस्तानी गृहमंत्री को फोन किया था। बातचीत के दौरान शेख रशीद की चर्चा होने पर हरीम शाह तुरंत उनको फोन मिला देती हैं। शेख रशीद ने फोन उठाते ही हरीम शाह को बाद में फोन करने के लिए कहा लेकिन, हरीम ने उनसे उसी समय बात करने की जिद की। जिसपर शेख रशीद ने कहा कि वह अभी बात नहीं कर सकते हैं। उन्होंने हरीम शाह को तुरंत फोन रखने की चेतावनी भी दे दी और फोन काट दिया।

यह प्रोग्राम 24 नवंबर को पाकिस्तान में रिलीज होने वाला है। इससे पहले, 2019 में हरीम शाह ने एक क्लिप शेयर की थी, जिसमें वह पाकिस्तान के गृहमंत्री से बात करती हुई दिखाई दी थी। इस वीडियो में हरीम शाह यह कहते हुए सुनाई दी थी कि मेरी बात सुनो, क्या मैंने अभी तक तुम्हारे बारे में कुछ भी सीक्रेट शेयर किया है, तुम अब मुझसे बात क्यों नहीं करते? जिस पर पाकिस्तानी गृहमंत्री ने जवाब दिया था कि तुम जो चाहे वो करो।

इस वीडियो को डिलीट करने के बाद हरीम शाह ने अपने फैंस से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी की बेइज्जती करने का नहीं था और हरीम शाह ने जून महीने में अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने दावा किया था कि उनकी शादी सिंध प्रांत के पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के एक विधायक से हुई है। हालांकि, उन्होंने मीडिया को नाम बताने से इनकार कर दिया था। इससे पहले वे फरवरी में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चीफ बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया था।

 

विज्ञापन