जैसे ही कुमार विश्वास ने कानपुर टेस्ट में गुटखा खा रहे वायरल युवक की तस्वीर शेयर, तो जनता का ये रहा रिएक्शन

भारत और न्यूजीलैंड टीम के बीच खेले जानें वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज स्टार्ट हो गयी है और इसका पहला मैच 25 नवंबर से कानपुर में ग्रीन पार्क इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन के खेल रोके जानें तक चार विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं.

कानपूर के ग्रीन पार्क में बहुत लम्बे टाइम के बाद कोई मैच हुआ है इस बीच वह की ऑडियंस में काफी उत्साह दिखा और मैच के ऑडियंस ने बहुत ज़्यादा एन्जॉय भी किया है. इसी दौरान एक युवक को भी अपनी पत्नी के साथ मोबाइल पर बात करते हुए और मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया.

मैच के दौरान इस युवक ने मुंह में गुटखा ले रखा था जिसके बाद अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इसी की एक तस्वीर कवि कुमार विश्वास ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘कानहीपुर में मैच अहै आज.

जैसे ही कुमार विश्वास ने ये पिक्चर शेयर वैसे ही लोग अपने विचार भी शेयर में लग गए है इसी के साथ एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा है, ‘बिहार-यूपी का मजाक बनाने के लिए 1000 के भीड़ से यह एक तस्वीर निकाल लिए तस्वीर को देख खूब मजा ले रहे हैं और दांत चियारने वाला इमोजी भेज रहे हैं मगर इसी गुटखा का प्रचार कर बढ़ावा देने वाले शाहरुख, अमिताभ और अजय जैसे हीरो जब बोलते हैं बोलो ज़ुबान केसरी तो लोग धक धक वाला इमोजी.’

इसके बाद एक और यूज़र ने लिखा है, ‘तुम्हारी 20 पैसे की बात की चक्कर में हम अपना 2 रुपए का कमला पसंद थूक दें, टोपा हो का बे.

 

विज्ञापन